मनोरंजन

Hisar Today News:-हरियाणा पंजाबी स्वाभिमान संघ का रक्षाबंधन पर बहनों को तोहफा

Hisar Today News:- हरियाणा पंजाबी स्वाभिमान संघ के मुख्य कार्यालय में रक्षाबंधन के अवसर पर बहनों के लिए कुछ विशेष सुविधाओ को मध्य नजर रखते हुए मीटिंग के दौरान संघ की ओर से रक्षाबंधन पर बहनों को तोहफे के रुप में संघ की अलग-अलग इकाइयों में प्रत्येक शहर या कस्बे में फ्री निशुल्क ऑटो सेवा उपलब्ध कराई जाएगी।

रोहतक शहर को 5 जोन में बांटा गया है जिस पर लगभग हर 5 मिनट बाद एक ऑटो सवारियों को लाने व ले जाने के लिए उपलब्ध होगा। मुख्य रूप से शहर के 5 सिरों पर सारा फोकस डालते हुए यह रोड रुट बनाए गए हैं। पहला रूट पुराने बस अड्डे से गोहाना अड्डा, सोनीपत स्टैंड से मॉडल टाउन होता हुआ दिल्ली बाईपास तक जा कर खत्म होगा।

इसी प्रकार दूसरा रूट नए बस अड्डे से लेकर मॉडल टाउन होता हुआ गोहाना अड्डा और और उसके पश्चात पुराने शहर में जाकर खत्म होगा एक रूट रेलवे स्टेशन से शुरू होकर रेलवे रोड होता हुआ गोहाना अड्डे से मॉडल टाउन की तरफ जाएगा। एक रूट झज्जर चुंगी से शुरू होकर शिवाजी कॉलोनी लेबर चौक आईटीआई से होता हुआ पुराने शहर की तरफ जाएगा और एक रूट मेडिकल मोड़ से शुरू होकर अशोका व लेबर चौक होता हुआ झज्जर चुंगी जाकर भिवानी चुंगी तक जाएगा।

कुल शहर के अंदर हरियाणा पंजाबी स्वाभिमान संघ की ओर से इस निशुल्क सेवा के लिए 25 ऑटो का प्रबंध  किया गया है जिनके पीछे रक्षाबंधन के अवसर पर बहनों के लिए तोहफा लगे पोस्टर लगे होंगे। इस सेवा का लाभ केवल महिलाएं व छोटे बच्चे उठा सकते हैं। इस अवसर पर संघ के मुख्य सलाहकार रमेश गोस्वामी, के एल शर्मा, अमित अरोड़ा, रमन, मुंजाल, पंकज वाधवा, संजय सहगल, सुनील शर्मा, शंकु निझावन, अंकुर अरोड़ा, गौरव अरोड़ा, लक्ष्य मल्होत्रा आदि मौजूद थे।

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close