टुडे न्यूज़संपादकीयहरियाणाहिसार

मोदी की सांपला रैली के लिए वर्करों को सौंपी जिम्मेवारी

Today News

हिसार। भाजपा के हिसार व नलवा हलका के कार्यकत्र्ताओं की बैठक आज पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस में प्रधानमंत्री मोदी की रैली के वाहन व्यवस्था प्रमुख एवं जिला महामंत्री सुजीत कुमार की अध्यक्षता में हुई। बैठक में चेयरमैन एवं विधायक डा. कमल गुप्ता व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनियां विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक में 9 अक्तूबर को रोहतक के सांपला में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर हिसार व नलवा के वर्करो की ड्यूटियां भी लगाई गई।बैठक में कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक डा. कमल गुप्ता ने कहा कि मोदी सरकार गांव, गरीब एवं किसानों के हित में कल्याणकारी कार्य करने वाली सरकार है। प्रधानमंत्री मोदी ने किसान की फसलों के दाम बढ़ाकर किसानों के लिए ऐतिहासिक फैसला लिया है।

विधायक डा. गुप्ता ने कहा कि आज तक किसी भी सरकार ने किसानों के हित में इतना बड़ा फैसला नहीं लिया है। इस फ़ैसले से देशभर के किसानों में खुशी की लहर है और फसलों के दाम बढऩे से किसान संपन्न हुआ है। उन्होंने कहा कि आज तक किसानों को 50 प्रतिशत फसल खराब होने पर ही मुआवजा दिया जाता था, मगर मोदी सरकार ने 33 प्रतिशत फसल बर्बाद होने पर ही किसानों को मुआवजा देना शुरू किया है। विधायक डा. कमल गुप्ता ने बताया कि इतने बड़े स्तर पर अगर किसी सरकार ने किसानों के दाम बढ़ाए हैं, तो वो केवल मोदी सरकार है, जिन्होंने स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट से एक कदम आगे बढक़र काम करके दिखाया है।

उन्होंने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, कांग्रेस और कालाबाजारी का चोली-दामन का साथ है, जिसके चलते सभी जरूरत की चीजों की कमी हो जाती है। मगर भाजपा सरकार में किसानों को न तो डीएपी और न ही यूरिया की कोई कमी है। आज केन्द्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश की मनोहर सरकार द्वारा किसानों के हित में अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं, जिसके चलते न केवल प्रदेश का बल्कि पूरे भारतवर्ष का किसान खुशहाल है। उन्होंने कहा कि किसान हमारे देश की रीढ़ है और अगर किसान खुशहाल एवं संपन्न होगा तो हमारा देश खुशहाल होगा। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 9 अक्तूबर को रोहतक के सांपला में होने वाली दीनबंधु स्मृति रैली ऐतिहासिक होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close