क्राइम

अस्पताल से बच्चा चुराकर भाग गई थी महिला, आठ घंटे बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

टुडे न्यूज | फतेहाबाद

फतेहाबाद। फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल से तीन दिन का बच्चा चोरी करने वाली महिला को पुलिस ने आठ घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला की पहचान चरणजीत कौर के रुप में हुी है और वह गुरूनानक पुरा मोहल्ला की रहने वाली है। आरोपी महिला को टोहाना से गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि आज सुबह करीब साढे पांच बजे महिला वार्ड से एक महिला बच्चा चुराकर फरार हो गई थी। महिला की बच्चा चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। दरअसल महिला चोर पहले उसी महिला के साथ बैठी थी और बच्चे को खिला रही थी, लेकिन कुछ समय बाद ही वो बच्चे को चुन्नी में लपेटकर ले गई। इस घटना के बाद पुलिस को शिकायत दी गई वहीं महिला को आसपास देखा गया। आनन-फानन में पुलिस ने अस्पताल की सभी सीसीटीवी फुटेज चैक की और महिला की वीडियो देखी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला का पीछा किया। वहीं पुलिस ने आरोपी महिला की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की, जिससे आरोपी महिला के बारे में सुराग लग गया।

जानकारी के अनुसार भूथनकलां की महिला राजप्रीत को 9 जून को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उसी दिन महिला की डिलीवरी भी हो गई और एक लड़के को जन्म दिया। दाे लड़कियों के बाद लड़का होने के बाद परिवार में खुशी थी।
मंगलवार को इस महिला को छुट्टी मिलने वाली थी। सोमवार शाम को एक महिला चार साल के बच्चे के साथ नागरिक अस्पताल में आई। बताया जा रहा है कि इस महिला ने अपने आप को आशा वर्कर बताया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close