क्राइम

सामने आए रेवाड़ी गैंगरेप के दरिंदों के चेहरे, पुलिस ने रखा एक लाख का इनाम

Today News

रेवाड़ी। हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक बोर्ड की स्टेट टॉपर से गैंगरेप के मामले की जांच नूंह की एसपी नाजनीन भसीन को सौंपी गई। एसपी नाजनीन भसीन की नेतृत्व में एसआईटी की टीम गठित की गई है। वहीं मुख्य तीन आरोपियों की तस्वीरें भी जारी की गई हैं, जिन्होंने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

इन आरोपियों पर हरियाणा पुलिस ने एक लाख का इनाम रखा हुआ है।मामले की जांच कर रही एसपी भसीन ने बताया कि आरोपियों को पकड़वाने वालों को एक लाख का इनाम दिया जाएगा। हालांकि वारदात के 78 घंटे बीत जाने के बावजूद पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। एसपी ने कहा रेड पार्टी गठित कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस हर संभव कोशिश में लगी हुई है।गौरतलब है कि वीरवार की शाम को एक युवती से गैंगरेप किया गया। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत करनी चाही लेकिन रेवाड़ी और कनीना पुलिस ने मामला थानाक्षेत्र के बाहर होने की बात कह कर परिजनों के चक्कर लगवाए। हालांकि रेवाड़ी महिला पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कनीना भेज दिया था।

बीजेपी विधायक का बेतुका बयान बेरोजगारी से त्रस्त लोग करते हैं दुष्कर्म: प्रेमलता

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में नशीले पदार्थ का सेवन करके रेवाड़ी की 19 वर्षीय लड़की से गैंगरेप के मामले में बीजेपी की विधायक और केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह की पत्नी प्रेमलता ने ऐसा बयान दिया है जिसपर विवाद हो सकता है। उन्होंने कहा कि समाज में एक नई चीज या परम्परा शुरू हो गई है कि लड़कियों को देखते ही आदमी की नजर गलत हो जाती है। जो रेप की घटनाएं हो रही हैं उसका कारण युवकों को रोजगार ना मिलना और फ्रस्ट्रेट होना है। ऐसे बच्चों को अपना भविष्य नजर नहीं आता है। विधायक ने कहा कि सरकार ने ऐसे अपराधों के लिए फांसी की सजा की प्रावधान किया है लेकिन कानून लागू होने में भी समय है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close