चण्डीगढटुडे न्यूज़

CM मनोहरलाल बोले- भाजपा में नहीं नाराजगी, रूठों को मना लेंगे जल्द

हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल ने कहा कि भाजपा में काेई नाराजगी नहीं है। पार्टी में जो भी रुठे नेता हैं उनको जल्‍द ही मना लिया जाएगा।

हिसार टुडे |चण्डीगढ

हरियाणा में टिकट वितरण के बाद बने माहौल से निपटने को भाजपा पूरी तरह तैयार है। जिन दावेदारों के भाजपा ने टिकट काटे हैं, उनके समर्थक अलग-अलग बैठकें कर पार्टी पर अपने नेता को टिकट देने का दबाव बना रहे हैं। इन नेताओं की जोड़तोड़ के बीच  मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पार्टी में किसी तरह के विपरीत हालात या नाराजगी नहीं हैं और जल्द ही रूठों को मना लिया जाएगा।

भाजपा में टिकट वितरण के बाद की स्थिति से निपटने को पार्टी तैयार

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल से नामांकन पत्र भरने के बाद कहा कि भाजपा राज्य में दोबारा सरकार बनाने जा रही है। हम कार्यकर्ताओं के बूते 75 से अधिक विधानसभा सीटें जीतेंगे। हमने 75 पार का लक्ष्य निर्धारित किया है। अब यह फैसला जनता को लेना है कि वह हमारी सरकार के काम को देखते हुए हमें 75 पर रोकती है या फिर इससे अधिक सीटें दिलाती है। भाजपा अभी तक 78 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है और बाकी बचे 12 उम्मीदवारों की लिस्ट 3 अक्टूबर को आने की संभावना है। भाजपा ने फरीदाबाद से उद्योग मंत्री विपुल गोयल का टिकट काटकर पार्टी के कोषाध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता को टिकट दिया है। विपुल गोयल के समर्थकों ने मंगलवार को फरीदाबाद में अपनी नाराजगी जाहिर की। सफीदों से टिकट मांग कर रहे आजाद विधायक जसबीर देसवाल ने भाजपा को अलविदा कह दिया, जबकि पृथला से टिकट नहीं मिलने पर पुराने भाजपाई नयनपाल रावत के समर्थकों ने बैठक कर अपने नेता को टिकट देने की मांग की।

गुहला से भाजपा के देवेंद्र हंस ने आजाद लडऩे का फैसला लिया है। रादौर में टिकट कटने से पूर्व सीपीएस एवं विधायक श्याम सिंह राणा के समर्थकों ने नाराजगी जताई। हालांकि राणा ने कहा कि वह भाजपा में बने रहेंगे और चुनाव नहीं लड़ेंगे। पूंडरी से भाजपा के रणधीर गोलन ने आजाद चुनाव लडऩे की बात कही है। पेहवा में संदीप ओंकार ने भी भाजपा छोड़ते हुए आजाद लडऩे की बात कही।

 काम के आधार पर वोट मांगेंगे, जाएंगे 75 पार

कैथल से भाजपा के दावेदार कैलाश भगत ने साफ किया कि उनके बारे में कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं। वह भाजपा में ही रहेंगे और लीला राम गुर्जर के विरुद्ध चुनाव नहीं लड़ेंगे। हरियाणा के खाद्य एवं आपूर्ति राज्य मंत्री कर्ण देव कांबोज ने कहा कि प्रदेश में किसी भी कार्यकर्ता के बीच कोई नाराजगी नहीं है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार के कामकाज के आधार पर भाजपा 75 से अधिक सीटें जीतेेगी।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close