करियरटुडे न्यूज़

टीचर्स के 370 पदों पर वैकेंसी

नवोदय विद्यालय समिति NVS ने पीजीटी, टीजीटी, एफसीएसए आदि पदों पर भर्ती

हिसार टुडे ! जॉब डेस्क

नवोदय विद्यालय की ओर से पीजीटी, टीजीटी और अन्य पदों पर 370 भर्तियां निकाली गई है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वह नीचे दी गई जानकारी पढ़ लें। उसके बाद ही आवेदन करें।

पदों का विवरण : नवोदय विद्यालय समिति NVS ने पीजीटी, टीजीटी, एफसीएसए आदि पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. जो भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे NVS की ऑफिशियल वेबसाइट nvsropune.gov.in पर जाकर एप्लाई कर सकते हैं. आप पीजीटी टीजीटी या अन्य पद के लिए आवेदन कर सकते हैं. ये भर्तियां कुल 370 पदों के लिए निकली हैं।
27 मई से शुरू है एनवीएस भर्ती 2019 के आवेदन

आवेदन खुले: 27 मई, 2019, आवेदन की अंतिम तिथि: 5 जून, 2019, दस्तावेजों का वेरीफिकेशन: 17 जून, 2019, पद के अनुसार रिक्तियां : पीजीटी : 128 खाली पद
टीजीटी : 172 खाली पद, FCSA: 70 खाली पद

एनवीएस भर्ती 2019: क्या होगी पात्रता

कैंडिडेट को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से डिप्लोमा इन कंप्यूटर एप्लीकेशन होना चाहिए. इसके अलावा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/ संस्थान से बीसीए या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कंप्यूटर साइंस/सूचना प्रौद्योगिकी या सूचना विज्ञान में बीटेक/बीई के लिए ये पद निकले हैं। इन पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्ति महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा, दमन और दीव, दादरा और नगर हवेली आदि राज्यों में स्थित किसी जवाहर नवोदय विद्यालय में होगी।

ध्यान रहे कि उम्मीदवारों को सलाह है कि वे सिर्फ एक क्लस्टर केंद्र JNV पर आवेदन करें. उम्मीदवार एनवीएस की आधिकारिक साइट से अधिक विस्तृत जानकारी के लिए जांच कर सकते हैं.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close