बॉलीवुड

कंगना के साथ कोई ‘नो एंटरफेरेंस’ कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं : डायरेक्टर

Today News

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में सोनू सूद के साथ हुई खटपट के साथ ही कंगना रनौत की इमेज टांग अड़ाने वाली ऐक्ट्रेस के रूप में उभरकर सामने आई है। कंगना को लेकर जो नई खबर सुनने में आई थी, उसमें बताया जा रहा था कि ‘बरेली की बर्फी’, ‘नील बटे सन्नाटा’ जैसी फिल्मों की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने पहले से ही कुछ ऐसा इंतज़ाम कर लिया है ताकि कंगना के साथ अगली फिल्म में किसी तरह का पंगा किसी को न हो। हालांकि, ताजा रिपोर्ट में अश्विनी ने इन खबरों को गलत करार दिया है।

पिछले दिनों खबर आई थी कि अश्विनी ने कंगना के लिए एक ‘नो एंटरफेरेंस’ कॉन्ट्रैक्ट तैयार करवाया है, ताकि वह उनकी फिल्म में किसी तरह का हस्तक्षेप न कर सकें। हालांकि, अब तो नई खबर आ रही हैं उसमें कहा जा रहा है कि अश्विनी ने इन खबरों को सरासर गलत बताया है और कहा है कि ऐसा कोई कॉन्ट्रैक्ट तैयार नहीं किया गया है। बता दें कि कंगना अश्विनी की अगली फिल्म ‘पंगा’ में काम करने जा रही हैं। इस फिल्म को लेकर अश्विनी कंगना से कई बार मीटिंग भी कर चुकी हैं और उन्हें यकीन है कि वह उनके साथ एक बेहतरीन फिल्म बना पाएंगी। यहां याद दिलाना चाहेंगे कि ‘मणिकर्णिका’ के कुछ हिस्से का निर्देशन कंगना कर रही थीं और उनके लगातार हस्तक्षेप की वजह से सोनू सूद ने यह फिल्म छोड़ दी। दरअसल ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग कर्जत स्थित एनडी स्टूडियो में चल रही थी।

फिल्म के डायरेक्टर कृष की जगह डायरेक्शन की जिम्मेदारी खुद कंगना ने ले ली थी, क्योंकि वह हैदराबाद में एनटीआर की शूटिंग में व्यस्त थे। इसी के बाद कंगना और सोनू सूद के बीच खटपट की खबर आई। इसके बाद कंगना रनौत ने कहा था कि सोनू सूद ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ इसलिए छोड़ दी, क्योंकि वह महिला डायरेक्टर के निर्देशन में शूट करने के लिए तैयार नहीं थे। हालांकि सोनू ने फिल्म छोड़ने पर कहा था, ‘कंगना मेरी अच्छी दोस्त हैं और वह हमेशा रहेंगी, लेकिन वह लगातार महिला कार्ड, विक्टिम कार्ड खेल रही हैं और इसे पुरुष प्रधानता का मुद्दा बनाना बेहूदा है। डायरेक्टर का जेंडर कोई मुद्दा नहीं है। यह योग्यता की बात है। इन दोनों के बीच कन्फ्यूज न हो। मैंने फराह खान के साथ काम किया है, जो एक योग्य डायरेक्टर हैं। फराह और मेरे बीच अच्छा प्रफेशनल संतुलन था और हम अभी भी अच्छे दोस्त हैं। मैं बस इतना कहना चाहता हूं।’ बता दें कि कंगना इसके बाद राजकुमार राव के साथ ‘मेंटल है क्या’ में भी नजर आनेवाली हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close