टुडे न्यूज़ताजा खबरभिवानीराजनीति

हटाएंगे धारा 370 – शिक्षा एंव पयर्टन मंत्री रामबिलास शर्मा

शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा पहुंचे भिवानी, कहा हटाएंगे धारा 370 | हरियाणा में आने वाले चुनाव में बीजेपी 70 सीटे लेकर होगी विजयी

भिवानी। प्रदेश के शिक्षा एंव पयर्टन मंत्री रामबिलास शर्मा शनिवार देर शाम एक निजी कार्य से भिवानी पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रचंड़ बहुमत के साथ देश में फिर से बनी है। शिक्षा मंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी का चुनावी एंजेड़ा था कि धारा 370 हटाई जाएंगी उसके लिए उनका केन्द्रीय नेतृत्व जरुर फैसला लेगा।  रामबिलास शर्मा ने कहा कि लोकसभा की तरह हरियाणा में भी मनोहर लाल के नेतृत्व में चुनाव हेागें तथा भाजपा 70 से भी ज्यादा सीटे लेकर जीत हासिल करेंगी। अब पूरे प्रदेश में युद्व स्तर पर विकास के कार्य हो रहे हेै।
शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हरियाणा में बीजेपी दस की दस सीटो पर विजय हुई है। उन्होंने  यह भी कहा कि आने वाले समय में जल्द ही मंत्रिमंडल के फैसले को लेकर चर्चाए होगी क्योंकि उनके  एक मंत्री सांसद बन गए है। उन्हेांने कहा कि हरियाणा में चुनाव हेाना है जिसको लेकर उनकी पार्टी मनोहर लाल के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी । उन्होंने कहा कि विकास का काम उनकी सरकार ने किया है तथा इन्ही मुद्दो पर चुनाव लड़ कर जीतेगी।
रामबिलास शर्मा ने कहा कि अमित शाह पर नरेन्द्र मोदी पर विश्वास जताया है तथा आने वाले समय में धारा 370 हटाऐगे क्योकि उनका चुनावी घोषणा पत्र मे यह शामिल थी। प्रदेश सरकार ने मेरिट के आधार पर नौकरियां दी है तथा युवा पढऩे लगा है तथा युवा पढ लिख कर नौकरी भी लगने लगा है। हरियाणा में एक बदलाव आया है जो कि हरियाणा के लिए काफी अच्छा है।  उन्होंने कहा कि विपक्ष हरियाणा में नही है अभी विपक्ष का कोई फैसला ही नही हुआ है कि विपक्ष का नेता कौन बनेंगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में अगले 5 वर्षो में विश्व में देश की एक अलग पहचान होगी तथा देश के विकास को ओर गति मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हर वर्ग का ख्याल रखा है। उन्होंने कहा कि 130 करोड़ देशवासियों के हित के लिए एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी देश की सेवा करेगें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सरकार में अगले 5 वर्षो में विश्व में देश की एक अलग पहचान होगी तथा देश के विकास को गति मिलेगी।राव ने कहा कि सरकार का उद्देश्य है कि अंतिम पंक्ति में खडे हुए व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचे इसके लिए और अधिक प्रयास किये जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर वर्ग का ख्याल रखा है। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने चुनाव में प्रचण्ड बहुमत दिया तथा दुश्मन मुल्को से निपटने के लिए मोदी पर भरोसा जताया।इस अवसर पर रीतिक वधवा, जिला शिक्षा अधिकारी अजीत सिंह श्योराण, नवीन कौशिक, सुंदर अत्री, इंद्र सिंह, रामलाल, चेयरमेैन मुकेश शर्मा, सरपंच सुनील साकरोड़, संदीप यादव राजबीर ,चेयरमैन चाँदराम सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close