टुडे न्यूज़भिवानी

हम बसपा की इच्छा पूरी नहीं कर सके इसलिए तोड़ा गठबंधन : सैनी

‘लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी की परिवर्तन एवं जागरूकता रथ यात्रा पहुंची भिवानी’

हिसार टुडे | भिवानी

लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो एवं पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने एक बार फिर बसपा नेताओ को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि बसपा मौका परस्तों की पार्टी बन चुकी है। लोसुपा भी बसपा की इच्छा पूरी नही कर पाई जिसके चलते बसपा ने गठबंधन तोड़ दिया।
लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी द्वारा हरियाणा में शुरू की गई परिवर्तन एवं जागरूकता रथ यात्रा को लेकर आज भिवानी पहुंचे। यह रथ यात्रा आज भिवानी ओर इसके आसपास के गांवों में घूमी।

भिवानी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजकुमार सैनी ने कहा कि बसपा के प्रदेश के नेताओं ने गठबंधन इसलिए तोड़ा क्योंकि हम बसपा नेताओं की इच्छा पूर्ति नहीं कर सके। बसपा पार्टी के प्रदेश के नेता टिकट बेचने एवं पैसे ऐंठने का काम करते है। पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने आगे कहा कि इसी वजह से 1991 में पहली बार हरियाणा में बसपा पार्टी ने चुनाव लड़ा तब से लेकर आज तक बसपा पार्टी के चार विधायक ही हरियाणा में बन सके। जब तक प्रदेश के नेता अपने स्वार्थों की पूर्ति को नहीं त्याग देते तब तक कार्यकर्ताओं का उत्थान नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि परिवर्तन रथ यात्रा के माध्यम से हरियाणा में दलितों व पिछड़ों को एकजुट कर रहे हैं। परिवर्तन यात्रा का लगभग एक दर्जन स्थानों पर लोगो ने समर्थन किया। सैनी ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर एक परिवार एक रोजगार के तहत रोजगार दिया जाएगा व बुढापा पैंशन पहली कलम से ही पांच हजार की जाएगी। इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्षा महिला मोर्चा अमन तंवर राघव, प्रदेश महासचिव प्रवीण राजपूत, प्रदेश अध्यक्ष एससी मोर्चा धर्मवीर डाबला,प्रदेश प्रवक्ता सुरेश सैनी, सत्यनारायण सैनी, रामफल यादव, राजेश दहिया, कृष्ण महता, सोनू संडवा, प्रेम पाल चौहान, सुशीला वर्मा, प्रवीन सैनी, सुभाष वाल्मिकी, रवि सर्राफ, राजकुमार तंवर, रामकिशन सोनी, प्रमोद अग्रवाल, भोली सोन, ओमप्रकाश, रामकुमार, राजकुमार,नवीन प्रजापति, नवीन अग्रवाल, नरेन्द्र शर्मा, प्रमोद शर्मा, पिंटू, मोनू राव, सुरेश प्रजापत, नरेन्द्र, सोनू जागडा, बृजभान यादव, अशोक, सोनू धानक विशेष तौर पर मौजूद रहे।

खट्‌टर कमजोर मुख्यमंत्री: सैनी

बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए पूर्व सांसद सैनी ने कहा कि लोकसभा का चुनाव में लोगों ने मोदी के अलावा और किसी को भी प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहा लेकिन हरियाणा में कमजोर मुख्यमंत्री खट्टर के मुकाबले लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी मजबूत है क्योंकि खट्टर के राज में जाति विशेष के लोगो ने हरियाणा को जलाने का काम किया और सरकार मूकदर्शक बनी रही। हरियाणा प्रदेश में सभी लोग इस बात से खौफ में है कहीं दोबारा से यही स्थिति न बन जाए इसलिए उनको मालूम है यदि भेदभाव असमानता गुंडागर्दी को खत्म करना है सिर्फ लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी को ही चुनना होगा। राजकुमार सैनी ने दलितों व पिछड़ों को एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा ने मोदी को भी पिछड़ा वर्ग के नेता के रूप में प्रचारित करने पर ही भाजपा को सत्ता हासिल हुई है। इसके उलट हिस्सेदारी की बात की जाए तो आजतक ज्यूडीशरी,अफसरशाही समेत तमाम क्षेत्रों में पिछड़ा वर्ग के अधिकारों की अनदेखी हुई है। अब समय आ गया है जब दूसरों के समर्थन में नारा लगाने वाले दलितों व पिछड़ों को खुद सत्ता में बैठने के लिए नारा लगाना होगा।

बसपा के लोग जुड़ रहे लोसुपा से : राजकुमार

राजकुमार सैनी ने बसपा पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश के नेताओं से खफा होकर ही बसपा के सिरसा से लोकसभा प्रत्याशी रहे जनक राज अटवाल व रोहतक से किशनलाल पांचाल काफी सारे और बसपा के नेताओं ने लोसुपा ज्वाइन की है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close