टुडे न्यूज़भिवानी

पेयजल समस्या से जुझ रहे क्षेत्रवासी उतरे सडक़ों पर-प्रशासन के खिलाफ की जोरदार नारेबाजी

गर्मी के मौसम पेयजल की किल्लत झेल रहे दुर्गा कालोनीवासी लघु सचिवालय पहुंचे और वहां पर प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए उपायुक्त को मांगपत्र सौंपा।

हिसार टुडे भिवानी।  गर्मी के मौसम पेयजल की किल्लत झेल रहे दुर्गा कालोनीवासी लघु सचिवालय पहुंचे और वहां पर प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए उपायुक्त को मांगपत्र सौंपा।
 उपायुक्त को सौंपे मांगपत्र में रविदास अधिकार सुरक्षा मंच के प्रवक्ता कृष्ण कुंगड़, सुनीता, बिमला, कविता, संजय, आशा ने बताया कि उनकी कालोनी में पिछले कुछ माह से पेयजल की भारी किल्लत बनी हुई है। क्षेत्रवासी दूर दराज से पानी लाने के लिए मजबूर हो रहे हैं। उन्होंने कहा  कि  वे कैम्परों के सहारे ही अपनी प्यास बुझा रहे हैं।
क्षेत्रवासियों का कहना है कि  एक तो पानी की गम्भीर समस्या बनी हुई है वहीं दूसरी और जनस्वास्थ्य विभाग में उनकी कोई सुनने वाला नहीं है। पेयजापूर्ति के कार्यकारी अभियंता का पद पिछले तीन माह से खाली है। यही हाल एसडीओ का है। पिछले छह माह से एसडीओ का पद भी खाली है। जिन दूसरे शहरों के अधिकारियों का अतिरिक्त चार्ज दे रखा है वे भिवानी के ओर मुंह नहीं करते ऐसे में उनकी समस्या भी सुनने वाला कोई नहीं है। हार के वे आज उपायुक्त दरबार में पहुंचे हैं।
क्षेत्रवासियों ने कहा कि उनके वार्ड को छोडक़र सभी में पानी आता है। उन्होंने कहा कि पाईप लाईन को इस तरह बिछाया गया है कि लोगों को पानी ही नहीं मिल पाता है। अगर उनकी समस्या का निदान नहीं हुआ तो वे सडक़ों पर उतरने के लिए बाध्य हो जाऐंगे।
 उपायुक्त कार्यालय पहुंचकर क्षेत्रवासियों ने जमकर रोष प्रकट किया और उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा। लोगों की मौजूदगी में उपायुक्त ने जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से पेयजलापूर्ति शीघ्र ही सुनिश्चित करने के आदेश दिए।
 इस अवसर पर सुनीता, बिमला, प्रमिला, बबीता,राखी, नीलम, पूनम, शील, गोलू, कविता, लक्ष्य, संजय, राकेश, सोनिया, आशा, रीना, ऊषा, राजवंती, सुनीता कुमार, ममता, प्रेम, निर्मल, सावित्री, अन्नकौर, रामभतेरी, रीटा, कमलेश सुदेश, कृष्णा सहित अनेक क्षेत्रवासी उपस्थित थे।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close