टुडे न्यूज़भिवानी

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का न्यौता देने विधायक सर्राफ पहुंचे गांवों में

भाजपा की जीत पर सर्राफ ने लोगों का किया धन्यवाद

हिसार टुडे।भिवानी

भिवानी-महेंद्रगढ लोकसभा सीट पर भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर शनिवार को विधायक घनश्याम  सर्राफ ने आधा दर्जन गांवों में धन्यवादी दौरा किया।

भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर ग्रामीणों का आभार जताया। विधायक घनश्याम सर्राफ ने लोगों को भरोसा दिलाया कि जिस तरह से जनता ने लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के हाथ मजबूत किए है। उसी तरह विकास कार्यो की गंगा बहाई जाएगी।

लोगों के मांग के अनुरूप विकास कार्य करवाए जाएंगे। विकास कार्यो के लिए सरकारी खजाने लबालब है। वे आज गांव सांगा में एकत्रित लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने लोगों को सीएम मनोहर लाल के 11 जून के कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह की सफलता न्यौता दे रहे थे।

साथ ही उन्होंने लोकसभा में भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करने पर धन्यवाद किया। मतदाताओं ने भाजपा के पक्ष में मतदान करके इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ दिया। उन्होंने कहा कि 11 जून को सीएम पन्ना प्रमुखों को भी सम्मानित करेंगे।

पार्टी के कार्यकर्ता व समर्थक संगठित, अनुशासनप्रिय व मजबूत होंगे। वह पार्टी उतनी ही मजबूत होगी। उन्होंने समर्थक व कार्यकर्ताओं से विधानसभा के चुनावों की तैयारी में जुट जाने का आहवान किया और कहा कि वे सार्वजनिक विकास कार्य लेकर आए। उनको तत्काल पूरा करवाया जाएगा।

उन्होंने शनिवार को गांव कोंट, उमरावत, सांगा, कायला, बडाला तथा गांव धारेड़ू में पहुंचकर लोगों को लोकसभा में बेहतरीन जीत दिलाने पर उनका आभार जताया और 11 जून को सीएम के कार्यक्रम में पहुंचने का निमंत्रण दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close