टुडे न्यूज़भिवानी

चौ. बंसीलाल परिवार व तोशाम की जनता की किस्मत है एक दूसरे से जुड़ी: किरण

यह चुनाव प्रदेश के युवाओं का भविष्य करेगा तय

हिसार टुडे ।भिवानी
तोशाम क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार किरण चौधरी ने कहा कि तोशाम क्षेत्र की जनता का भागय व चौ. बंसीलाल परिवार का भागय एक दूसरे से जुड़ा है। जब जब तोशाम में गैर बंसीलाल समर्थक चुने गए हैं तब तब क्षेत्र के विकास की घोर अनदेखी हुई है। तोशाम में आज किरण चौधरी ने दुकानदारों के साथ उनकी समस्याओं को सांझा किया। इस दौरान बड़ी संख्या में व्यापारियों ने किरण चौधरी का स्वागत किया और चुनाव में पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की।
आज तोशाम विधानसभा क्षेत्र के तहत तोशाम शहर व स्व. बंसीलाल के  पैतृक गांव गोलागढ़ में सभाओं को सम्बोधित करते हुए किरण चौधरी ने कहा कि चौ. बंसीलाल ने हमेशा तोशाम में विकास को प्राथमिकता दी और मैने में उनके पद चिन्हों पर चलते हुए उनकी नीतियों को आगे बढ़ाने में कसर नहीं छोड़ी। परिणाम स्वरूप आज पूरे हिंदुस्तान में तोशाम महज पहला ऐसा गांव है जहां लघु सचिवालय है और न्यायधीश की न्यायालय है।
 उन्होंने कहा कि कांग्रेस व चौधरी बंसीलाल के शासनकाल में तोशाम में अभूतपूर्व विकास हुआ। हर घर में बिजली गांव में सडक़ें व पीने के पानी की व्यवस्था की गई।
भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा केवल जुमलेबाजी की गई है और 36 बिरादरी को बांटने का कार्य किया गया है। भाजपा के पास पिछले पांच वर्र्षो में तोशाम में किए गए कार्यों का कोई लेखा जोखा नहीं है जबकि कांग्रेस के शासनकाल में तोशाम को विकास के मामले में प्राथमिकता मिली थी।
 उन्होंने कहा कि यह चुनाव विधायक का चुनाव न होकर प्रदेश के युवाओं के भविष्य को तय करेगा। तोशाम की जनता  उन्हें ठगने का प्रयास करने वालों का मुंह तोड़ जवाब देगी तथा मौका परस्त राजनीति दुत्कारेगी। 24 अक्तूबर को जब ईवीएम से नतीजे निकलेंगे तो 75 पार की बात करने वाले भाजपाई ढूंढे नहीं मिलेंगे।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close