टुडे न्यूज़भिवानी

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी का 11 जून को स्थानीय अनाज मंडी में कार्यकत्र्ता अभिनंदन समारोह

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के ओएसडी अमरेंद्र सिंह ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने हर वर्ग के कल्याण के लिए नीतियां लागू की हैं

हिसार टुडे। भिवानी
 मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के ओएसडी अमरेंद्र सिंह ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने हर वर्ग के कल्याण के लिए नीतियां लागू की हैं, जिसके परिणाम स्वरूप ही देश व प्रदेशवासियों ने भाजपा में विश्वास जताया है और प्रदेश की सभी दस लोकसभा सीटें भाजपा की झोली में डाली हैं।
उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भी भाजपा प्रदेश में 70 से भी अधिक  सीटों पर जीत हासिल करेगी। ओएसडी अमरेंद्र सिंह वीरवार को स्थानीय लोक निर्माण विश्राम गृह में पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि 11 जून को स्थानीय अनाज मंडी में कार्यकत्र्ता अभिनंदन समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसमें मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल लोकसभा चुनाव में जीतोड़ मेहनत करने वाले  मंडल अध्यक्ष, शक्ति केंद्र प्रमुख, बूथ प्रमुख,  पन्ना प्रमुख व सभी कार्यकत्र्ताओं का आभार प्रकट करेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में हर पार्टी कार्यकत्र्ता ने पूरे जोश के साथ चुनाव में मेहनत की और पूर्ण बहुमत के साथ एतिहासिक जीत हासिल की।
उन्होंने बैठक में मौजूद सभी कार्यकत्र्ताओं से आह्वान किया कि इसी जोश को बरकरार रखते हुए विधानसभा चुनाव में मेहनत करनी है। उन्होंने कार्यकत्र्ताओं को सोशल मीडिया के माध्यम से सभी कार्यकत्र्ताओं व आमजन को अपने साथ जोडऩे का आह्वान किया।
उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में केवल 2600 घंटे शेष हैं, जिनमें से केवल काम करने के लिए 1300 घंटे ही बाकी बचे हैं। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पानीपत ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा ने कहा कि सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पार्टी की जीत के लिए अभी से काम में जुट जाएं और अभिनंदन समारोह को शानदार बनाएं।
इस बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष नंदराम धानिया ने की इस कार्यक्रम में भिवानी से विधायक घनश्याम दास सर्राफ,पूर्व जिलाध्यक्ष ताराचंद अग्रवाल, भाजपा प्रदेश सचिव मुकेश गौड़,ओबीसी मोर्चा प्रदेश महामंत्री शंकर धूपड़,पूर्व विधायक शशि रंजन परमार, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जेपी दलाल, महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष मीना परमार, ठा. विक्रम सिंह,संदीप श्योराण, पवन ठाकुर, बबीता तंवर,नगर परिषद चेयरमैन रण सिंह यादव, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष हर्ष वर्धन मान, एसी सैल के जिला प्रधान जगदीश मिताथल, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिला प्रधान सुनील वर्मा नंबरदार,डॉ. रवि भीष्म,विजय शेखावत, नगर मंडल अध्यक्ष अनील सोनी, प्रदीप प्रजापत, रविंद्र बापोड़ा, सुंदर अत्री, टोनी बराला, जितेंद्र सिंह हांडा, पन्ना प्रधान विरेंद्र हालुवास, पंडित रामकिशन शर्मा, संजय दुआ, एडवोकेट धीरज सैनी,रोहतास तंवर व गजानंद अग्रवाल सहित भाजपा के सभी पदाधिकारी व कार्यकत्र्ता मौजूद थे।
वहीं दूसरी ओर ओएसडी अमरेंद्र सिंह ने 11 जून को अनाज मंडी में होने वाले कार्यकत्र्ता अभिंनदन समारोह को लेकर मंडी में कार्यक्रम स्थल का दौरा किया और संबंधित अधिकारियों को जरूरी निर्देश भी दिए। इस दौरान पानीपत ग्रामीण विधायक महीपाल ढांडा, नगर विधायक घनश्याम दास सर्राफ, पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया, जिला प्रधान नंदराम धानिया के अलावा मार्केटिंग बोर्ड के चेयरमैन व अधिकारी तथा अनेक पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close