टुडे न्यूज़भिवानीहरियाणा

भिवानी नगर परिषद ने शुरू की अनूठी पहल- करवाओ शिकायत दर्ज बनवाओं कच्ची गली

सोमवार से वीरवार तक दर्ज होगी कच्ची गली संबधी शिकायत

भिवानी

भिवानी की छोटी सरकार द्वारा शहर की सभी कच्ची गलियों को पक्का करने के लिए एक अनूठी मुहिम शुरू की गई है ताकि शहर में सभी गलियां पक्की हो सके । इसके लिए आपको सिर्फ नगरपरिषद जाकर अपनी गली के बारे में एक शिकायत दर्ज करवानी है और शिकायत दर्ज करवाने के लिए सोमवार से बीरवार तक का समय दिया गया है इन तीन दिनों में जिसकी भी कच्ची गली की शिकायत प्राप्त होगी उसे प्राथमिकता के आधार पर उस मौहल्ले की गली का एसटीमेट पास करके गली को पक्का कर दिया जाएगा।

भिवानी नगरपरिषद चेयरमेन रणसिंह यादव ने एलान किया है कि आने वाले बरसात के मौसम को देखते हुए यह फै सला लिया गया है कि किसी भी वार्ड में यदि कोई कच्ची गली है तो वहां के निवासियों को इसकी शिकायत नगरपरिषद में जाकर करनी होगी। शिकायत के तीन दिन बाद जो शिकायत दर्ज की जाएगी उनको प्राथमिकता के आधार पर उन कच्ची गलियों को पक्का करने का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। ताकि आने वाले बरसात के दिनों में शहरवासियों को किसी पेरशानी का सामना न करना पड़े।

चेयरमैन ने बताया कि जब से उन्होनें नगरपरिषद का कार्यभार संभाला है तब से लेकर भिवानी में करीब 90 करोड़ के विकास कार्य करवाए जा चुके है। शहर में लगभग सभी कच्ची गलियों को पक्का किया जा चुका है इसके बाद भी यदि किसी वार्ड में कोई कच्ची गली रह गई है तो अगले तीन दिन में कच्ची गली की शिकायत नगरपरिषद में दर्ज करवा सकते है तुरन्त प्रभाव से पक्का करवाने का कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close