टुडे न्यूज़बरवाला

विपक्षी दलों को नहीं पच रहा बरवाला का विकास : सुरेंद्र पुनिया

भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पुनिया ने हलका के गांवों में चलाया जनसंपर्क अभियान

हिसार टुडे
बरवाला हलका में पिछले पांच सालों में भाजपा सरकार ने जो विकास कार्य करवाए हैं, उससे विरोधियों की हालत खराब है। विपक्षी दलों को बरवाला हलका का विकास पच नहीं रहा है। यह बात आज बरवाला हलका से भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पुनिया ने हलका के गांव नियाणा व ढाणी गारण में जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही। गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया और चुनाव में गांव से विजयी बनाने का आश्वासन दिया।
भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पुनिया  ने कहा कि पिछले पांच वर्षों के दौरान प्रदेश की भाजपा सरकार ने बिना किसी भेदभाव के प्रदेश के सभी हलकों में विकास कार्य करवाने का काम किया, चाहे वहां भाजपा का विधायक ना हो। बरवाला हलका इसका उदाहरण है। बरवाला हलका में पिछले पांच सालों में 500 करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्य हुए। इसके चलते आज विकास के मामले में बरवाला हलका आगे बढ़ रहा है। इसे और आगे बढ़ाने के लिए इस बार हलका में कमल का फूल खिलना जरूरी है।
भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पुनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने का काम किया है और सरकारी कार्यों में पारदर्शिता लाने का काम किया। भाजपा सरकार ने योग्यता व मैरिट के आधार पर युवाओं को नौकरी देने का काम किया है। भाजपा सरकार में युवाओं को नौकरियों के लिए किसी नेता या दलाल के पास जाने की आवश्यकता नहीं पड़ी। गरीब घरों के बच्चे सबसे अधिक नौकरियां लगे हैं, जो भाजपा सरकार की एक अहम उपलब्धि है। इसी प्रकार कर्मचारियों के तबादले ऑन लाइन प्रणाली से कर दिए, जिससे कर्मचारी वर्ग को काफी  राहत मिली है।
इस दौरान सुरेंद्र पुनिया के साथ ईश्वर मालवाल, नपाल पानू, लीलू पानू, वजीर तेली, सोनू जांगड़ा, शमशेर, टेका पंडित, राम सैनी, संजय नरवाल, संजय वाल्मीकि, मंजीत सहरावत, रणजीत सहारावत, प्यारेलाल सहित पार्टी के अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।
वहीं भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पुनिया की धर्मपत्नी सरोज पुनिया  ने बरवाला शहर में विभिन्न वार्डों में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया और सुरेंद्र पुनियां को वोट देने की अपील की। इस दौरान सरोज पुनिया ने कहा कि बरवाला हलका में भाजपा का विधायक  नहीं होने के बावजूद सुरेंद्र पुनिया ने हलका के विकास में किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी। उन्होंने सदैव हलका के विकास के लिए काम किया है। इस बार बरवाला हलका में कमल का फूल खिला कर हलका को विकास के रास्ते पर ले जाने का काम बरवाला हलका की जनता करेगी।
इस दौरान  उनके साथ मीनू, सुमन बादल, रविंद्र पुनिया, मुकेश पुनिया, रेखा पुनिया, ज्योति सरदाना, प्राची जावा, कविता रहेजा, गीता सरदाना व पूंजा संदूजा आदि भी मौजूद रही।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close