टुडे न्यूज़बरवाला

हरियाणा के मुद्दों पर बरवाला करेगा मतदान: जोगीराम सिहाग

बोले चांबी से ही खुलेगा बरवाला की किस्मत का ताला

हिसार टुडे

जननायक जनता पार्टी के प्रत्याशी जोगीराम सिहाग ने कहा है कि हमेशा ही देश में राजनीतिक बदलाव की शुरुआत हरियाणा से हुई है। इस बार भी प्रदेश की जनता हरियाणा के मुद्दों पर मतदान करेगी। वे अपने जनसंपंर्क अभियान के तहत खोखा, मिर्जापुर, खरखड़ी, सुलखनी, बुगाणा, धिकताना, धांसू व तलवंडी राणा गांव में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान श्री सिहाग ने कहा कि जब चुनाव हरियाणा के है तो भाजपा प्रदेश के मुद्दों की बात क्यों नहीं करती।

उन्होंने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटाने से क्या हरियाणा प्रदेश की सभी समस्याएं समाप्त हो गई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी, मंहगाई, बढ़ते अपराध व किसानों की दयनीय स्थिति सहित दर्जनों ऐसे मुद्दें है, जिन्हें ध्यान में रखकर प्रदेश की जनता 21 अक्टूबर को बरवाला की 36 बिरादरी चांबी के सामने वाला बंटन दबा कर हरियाणा प्रदेश की किस्मत का ताला खोलने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि देश में सबसे कम उम्र में सांसद बने दुष्यंत चौटाला को हरियाणा प्रदेश की बागडोर सौंपी जाए। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता धारा 370 की बजाय, यह बताये की उन्होंने बरवाला में क्या विकास किया। बरवाला के युवाओं को बेहत्तर शिक्षा व रोजगार प्रदान करने के लिए सरकार ने क्या किया। बरवाला के अस्पतालों की खस्ताहालात ईमारतों की स्थिति क्यों नहीं सुधारी। बरवाला में चिकित्सकों व दूसरे प्रकार की स्टाफ की कमी को समाप्त करने के लिए यहां के प्रतिनिधियों ने प्रयास क्यों नहीं किया।

उन्होंने कहा कि क्या छद्म राष्ट्रवाद का आंडम्बर करने से बरवाला की जनता को बिजली, पानी व दूसरी प्रकार की मुलभूत सुविधाएं मिल जाएगी। बरवाला से जजपा प्रत्याशी श्री सिहाग ने कहा कि वर्तमान में बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है. राज्य में युवाओं की अच्छी-खासी आबादी है और बेरोजगारी दर के 28 प्रतिशत से ज्यादा होने से सबसे ज्यादा नुकसान उन्हीं का हो रहा है। अपराध दूसरा अहम मुद्दा है। हरियाणा प्रदेश हर रोज एक हत्या, तीन दुष्कर्म और चार डकैती की वारदात हो रही है। उन्होंने कहा कि इसलिए, ये चुनाव राज्य के मुद्दों, बेरोजगारी, बिगड़ती कानून-व्यवस्था, स्वास्थ्य व शिक्षा के गिरते स्तर के बारे में है। लोग यह समझ चुके हैं कि भाजपा इन सभी मुद्दों के बारे में खामोश है,

इसलिए वे उसे जवाब देने के लिये चुनावों का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसान परेशान हैं, लेकिन भाजपा इसके बारे में बात नहीं कर रही है। जेजेपी प्रत्याशी जोगीराम सिहाग ने कहा कि बीते 5 वर्षों के दौरान बीजेपी अब तक हरियाणा प्रदेश में नकारा सरकार साबित हुई है। उन्होंने कहा कि इन 5 सालों में बीजेपी किसान की आय तो दोगुनी नहीं कर पाई, लेकिन प्रदेश के कृषि मंत्री की संपत्ति इन पांच सालों में शपथ पत्र के अनुसार 5 गुणा जरूर बढ़ गई है। इस दौरान पूर्व विधायक पूर्णसिंह डाबड़ा, जगदीश राय, डा. अनन्तराम बरवाला, उपाध्यक्ष सिल्क पूनियां, डा. राजकुमार दिनोदिया, दलबीर सिंह, नरेश भ्याण, हलका अध्यक्ष सत्यवान बिछपड़ी, सत्यवान कोहाड़, धीरा जाट, मास्टर नरेन्द्र सेठी खेड़ी वर्की, नरेश भ्याण सहित भारी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।

जनसंपंर्क अभियान के दौरान वोटों की अपील करते जेजेपी प्रत्याशी जोगीराम सिहाग

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close