कैथलटुडे न्यूज़

अमित शाह बोले- कांग्रेस का काम बस विरोध करना, चाहे राफेल हो या अनुच्‍छेद 370

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कैथल में भाजपा की रैली में कांग्रेस पर जमकर हमला किया। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस को बस विरोध करना है चाहे राफेल का मामला हो या 370 हटाने का।

हिसार टुडे ।कैथल 

केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस काे बस विरोध करना आता है, चाहे वह राफेल हो या अनुच्‍छेद 370 को हटाने का मामला। उन्‍हें पूरा भरोसा है कि किसानों की भूमि (हरियाणा) में भाजपा 75 पार के लक्ष्य के साथ फिर सरकार बनाएगी। उन्‍होंने कांग्रेस को राफेल और अनुच्‍छेद 370 के मामले पर घेरा। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने देश की सुरक्षा के लिए अहम राफेल का विरोध किया। जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 को हटाने का भी इन लोगों ने विरोध किया।

अमित शाह कैथल में भाजपा की विजय संकल्‍प रैली को संबोधित कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस का काम बस हर बात का विरोध करना है। देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने अनुच्‍छेद 370 को हटाया लेकिन कांग्रेस वाले इसका विरोध कर रहे हैं। इनकी तीन पीढ़ियों ने राज किया लेकिन जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाने की हिम्मत नहीं थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे हटाया। उन्‍होंने कहा कि हरियाणा वीरभूमि है। कांग्रेस वाले जनता को बताएं कि अनुच्‍छेद 370 हटानी चाहिए या नहीं। कांग्रेस वालों को बस भाजपा का विरोध करना है।

विधानसभा चुनाव अभी शुरू हुआ है। विरोधियों को समझ नहीं आ रहा कि चुनाव अभियान पूर्व से शुरू करें या पश्चिम से। राज्‍य में विपक्ष पूरी तरह गफलत में है। सीएम मनोहर ने पांच साल शासन किया। मनोहर सरकार की कोई जाति नहीं है। चौटाला आते थे तो गुंडागर्दी बढ़ती थी, हुड्डा आते थे तो भ्रष्टाचार संग लाते थे। अब न गुंडाराज और न भ्रष्टाचार। नौकरियों का बाजार अब बीते जमाने की बात हुई। अब नौकरियों में भ्रष्‍टाचार खत्म हुआ है। उन्‍होंने कहा कि हरियाणा की मनोहरलाल सरकार ने लिंग अनुपात सुधारने काम किया।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close