आदमपुरटुडे न्यूज़

केन्द्रीय कांग्रेस कार्यसमिति सदस्य कुलदीप बिश्नोई ने मंगलवार को जनसंपर्क अभियान चलाया

सरकारी नौकरी के नाम पर खट्टर सरकार ने राज्य के युवाओं को गुमराह और आर्थिक व मानसिक रूप से प्रताडि़त किया।

हिसार टुडे

केन्द्रीय कांग्रेस कार्यसमिति सदस्य कुलदीप बिश्नोई ने मंगलवार को सदलपुर, सीसवाल, दुर्जनपुर, जगान, काजला, चंदन नगर, बीड़ बबरान, ढाणी मोहबतपुर, मोहबतपुर में जनसंपर्क अभियान के दौरान कहा कि नौकरियों में पारदर्शिता की बात करने वाली प्रदेश सरकार द्वारा बिजली विभाग में एसडीओ भर्ती को रद्द करने का फैसला भाजपा सरकार की अनियमितताओं की पोल खोलता है। पिछले दिनों एसडीओ भर्ती की जो लिस्ट आई थी, उसमें 80 में से 78 लोग हरियाणा के बाहर दूसरे राज्यों से थे, जिनमें ज्यादातर गुजरात के थे। सरकारी नौकरी के नाम पर खट्टर सरकार ने राज्य के युवाओं को गुमराह और आर्थिक व मानसिक रूप से प्रताडि़त किया। चाहे एसडीओ भर्ती मामला हो, ग्रुप डी मेें एमए, बीएड को चपरासी, बेलदार जैसे पद देने हों या फिर दूर-दराज के क्षेत्रों में ले जाकर टैस्ट करवाने हो, भाजपा ने राज्य के पढ़े-लिखे युवाओं के आंखों में धूल झोंकी।

चौ. भजनलाल के शासनकाल में योग्यता के आधार पर नौकरियां मिलती थी बिना किसी रिश्वत के, जबकि भाजपा के एक विधायक ने स्वयं एक वायरल वीडियो में भाजपा सरकार की बिना खर्ची-पर्ची के दावों की पोल खोली की बिना रिश्वत नौकरियां नहीं लगती। झूठे एवं भ्रामक प्रचार से लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जनता के वोट हथिया लिए, लेकिन अब राज्य की 36 बिरादरी और हर क्षेत्र के लोग भाजपा की असलियत को भली-भांति पहचान चुके हैं तथा 21 अक्तूबर को कांग्रेस के पक्ष में मतदान का मन बना चुके हैं। रेनुका ने आदमपुर, कोहली, भाणा, सीसवाल तथा टिब्बा बस्ती लाइन पार में बूथ वाईज कार्यकर्ताओं की बैठक ली और चुनाव बारे आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि हर बार आदमपुर में चुनाव आदमपुर की जनता वर्सेज अन्य होता है और पिछले 50 सालों से हमेशा आदमपुर जीतता आया है। अबकी बार भी हलके की जनता अपने इतिहास को दोहराते हुए अपने घर को मजबूत करते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करेगी। हलके की सभी ढाणियों, गांवों, मंडी आदमपुर में कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा माहौल है और लोग भाजपा की जनविरोधी नीतियों से त्रस्त है। जिस प्रकार से नए टै्रफिक नियमों के नाम पर भाजपा सरकार में लोगों को लूटा गया, उससे लोगों में भारी रोष है, वहीं किसानों व व्यापारी वर्ग भी इस सरकार में निरंतर घाटे की ओर जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही राज्य में एकमात्र ऐसी पार्टी है, जिसमें सभी वर्गों के हित सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जो माहौल था, वह पूरी तरह से बदल चुका है और अबकी बार जनता स्थानीय मुद्दों तथा स्थानीय नेताओं के नाम पर अपना वोट डालेगी। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी नेता व कार्यकत्र्ता उपस्थित थे।
आदमपुर हलके में जनसंपर्क के दौरान कुलदीप बिश्नोई।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close