टुडे न्यूज़टुडे विशेष

हलके का विकास करवाना ही मेरी प्राथमिकता: जोगीराम सिहाग

बोले बरवाला को दिलवाएंगे विशेष प्रोजक्ट की सौगात

शिक्षा व चिकित्सा के अवसरों की नहीं रहने देंगे कोई कमी

हिसार टुडे । हिसार

बरवाला विधायक जोगीराम सिहाग ने कहा है कि हलके में अधिक से अधिक विकास करवाना ही उनकी प्राथमिकता रहेगी। वे अपने धन्यवादी दौरे के तहत 23 नवम्बर को धान्सू, मिर्जापुर, नियाणा, खोखा, खरखड़ी, सुलखनी, बुगाणा, धिकताना, जुगलान व तलवंडी राणा गांवों मेंं ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान विधायक जोगीराम सिहाग ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने जिस आशा और उम्मीद के साथ उन्हें विधायक बनाया है वे उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में बरवाला के ग्रामीण क्षेत्र का न केवल पिछड़ापन दूर किया जाएगा, बल्कि कई विशेष प्रोजक्ट बरवाला हलके में लाने का काम किया जाएगा। श्री सिहाग ने कहा कि सभी गांवों में समान रूप से जनहित में चहुंमुखी विकास होगा और गांवों में शहर की तर्ज पर काम करवाएं जाएंगे। यहां के युवाओं को काबलियत के आधार पर रोजगार प्रदान किया जाएगा। इसके अलावा खाल-नालों, सडक़ों, बिजली व पानी की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा।

इसके अलावा सरकारी स्कूलों की स्थिति सुधारने, अस्पतालों में लंबे समय से रिक्त पड़े पदों को भरवाने व अस्पतालों की स्थिति सुधारने पर विशेष जोर दिया जाएगा। बरवाला विधायक ने कहा कि बिना किसी भेदभाव व भ्रष्टाचार के बरवाला हलके का संपूर्ण विकास किया जाएगा। इससे पहले उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और उन्हें जल्द ही दूर करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि जिस भरोसे के साथ उन्हें जिताकर विधानसभा भेजा है वे उस भरोसे पर खरा उतरेंगे।

इससे पहले गांव धान्सू में हरडू परिवार ने उन्हें चांदी का मुकट पहना कर उनका स्वागत किया। इस दौरान केश कलां एवं कौशल विकास के निदेशक नरेश सेलपाड़, जजपा के हल्का प्रधान सत्यवान बिचपडी, सरपंच मनोहर भाकर, प्रताब हरडू, प्रताप सिंह बाबल, बलवंत सेन, सुनील मोरवाल, जोगेन्द्र हरडू, अनिल भाकर, महावीर बाबल, जयसिंह बहरा, राजेन्द्र शर्मा, धर्मपाल बाबल, प्रीतम ठाकुर, राजेश नंबरदार सहित भारी संख्या में जजपा व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

24 नवम्बर को इन गांवों का करेंगे दौरा

विधायक जोगीराम सिहाग अपने तीन दिवसीय धन्यवादी दौरे के तहत दौरों के दूसरे दिन 24 नवम्बर रविवार को वे बाड्डो-पट्टी, राजली, पंघाल, ढाणी मिरदाद, ढाणी खानबहादुर, ढाणी गारण, सरसौद, बिछपड़ी, जेवरा, खेड़ी बर्की व बहबलपुर में जनता का आभार प्रकट करेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close