टुडे न्यूज़हिसार

समाज के प्रतिनिधियों को देश को नशा मुक्त बनाने के लिए काम करना चाहिए – बजरंग गर्ग

विवाह शादियों में फिजूल खर्चो पर रोक लगाने का काम समाज के लोगों को करना चाहिए

हिसार टुडे।अग्रोहा

अग्रवाल समाज के प्रतिनिधियों की बैठक अग्रोहा विकास ट्रस्ट के राष्ट्रीय कार्यकारणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में समाज के संगठन मजबूत बनाने, देशभर में राज्य स्तरीय सम्मेलन करने पर विचार किया गया। अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने मीटिंग में कहा कि समाज के प्रतिनिधियों को एकजुट होकर अच्छे कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। सभी को एकजुट होकर विवाह शादियों में जो फिजूल खर्च किए जा रहे हैं उन पर अंकुश लगाना चाहिए। विवाह शादी में कार्ड के साथ मिठाई के डब्बे देना बंद करने चाहिए। विवाह शादी का निमंत्रण व्हाट्सएप के माध्यम से देकर मेहमानों को टेलीफोन करके शादी में शामिल होने की अपील की जानी चाहिए। जबकि देश में अनेकों जगह  80 प्रतिशत समाज के लोग विवाह शादियों का निमंत्रण व्हाट्सएप पर देकर अच्छी पहल की है।

राष्ट्रीय कार्यकारणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि महाराजा अग्रसेन जी की जीवनी हमारे युवा पीढ़ी पढ़े और उनके आदर्शों पर चल कर जनता की सेवा करें। समाज के युवाओं में जनचेतना लाने के लिए विवाह शादी में पहली मिलनी महाराजा अग्रसेन जी के नाम की जाए। क्योंकि महाराजा अग्रसेन जी हमारे जीवन के कुल प्रवर्तक है। जिन्होंने हर गरीब की मदद करके समाजवाद को बढ़ावा दिया। राष्ट्रीय कार्यकारणी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि हम सब को देश को नशा मुक्त बनाने के लिए कार्य करना चाहिए। क्योंकि आज की युवा पीढ़ी नशा के दलदल में फंस कर अपना जीवन बर्बाद कर रहे हैं।

सरकार को भी देश को नशा मुक्त बनाने के लिए कठोर से कठोर कदम उठाने चाहिए। जो भी नशा का व्यापार कर के युवा पीढ़ी को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। इस मीटिंग में अग्रोहा धाम के मुख्य संरक्षक नंद किशोर गोयनका, राजस्थान नोहर के विधायक अमित चचान, पंजाब प्रदेश प्रधान व पूर्व मुख्य सांसद सचिव स्वरूप चंद सिंगला, अजय अग्रवाल सीनियर एडवोकेट सुप्रीम कोर्ट दिल्ली, सुरेंद्र सिंगला डब्बवाली, रामचरण सिंगला, जोगेन्द्र बिंदल चंडीगढ़, रूपेश मितल व हिमांशु उत्तर प्रदेश, महासचिव कृष्ण खारिया, कोषाध्यक्ष देवकीनंदन अग्रवाल, धीरज कुमार, जयप्रकाश अग्रवाल, चूडि़या राम गोयल टोहाना आदि प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close