करियरटुडे न्यूज़हिसार

अथर्वा डिफैंस अकेडमी का मोटिवेशनल सेमिनार 8 जनवरी को

रेड स्कवेयर मार्केट स्थित डिस्कवअथर्वा डिफैंस अकेडमी ने इंडियन एयरफोर्स में एक ही दिन में छह-छह सैनिक देने का कारनामा किया है।री इंस्टीच्यूट में तीसरी बार मोटिवेशनल सेमिनार आयोजन

हिसार टुडे।

अथर्वा डिफैंस अकेडमी की ओर से 8 जनवरी को स्थानीय रेड स्कवेयर मार्केट स्थित डिस्कवरी इंस्टीच्यूट में तीसरी बार मोटिवेशनल सेमिनार आयोजन किया जाएगा। जिसमें डिफैंस विशेषज्ञ, फिजियोलोजिस्ट सहित अन्य एक्सपर्ट छात्रों को विशेष टिप्स देकर उन्हें प्रेरित करेंगे। यह जानकारी देते हुए अथर्वा डिफैंस अकेडमी के चेयरमैन अनिल चौधरी ने बताया कि छात्रों के सर्वांगिण विकास एवं उन्हें मानसिक रूप से मजबूत करने के लिए अकेडमी की ओर से समय-समय पर सेमिनारों का आयोजन भी किया जाता रहा है।

अपने अनुभवों को छात्रों के बीच सांझा करके उन्हें वे आगे बढऩे के लिए प्रोत्साहित करेंगे। उन्होंने कहा कि अथर्वा डिफैंस अकेडमी का हमेशा प्रयास रहता है कि छात्रों के उज्ज्वल भविष्य के लिए वो हर प्रयास करें, जिससे उनको फायदा पहुंचे। यही कारण है कि अथर्वा ने हमेशा भारतीय वायुसेना में एक से एक उत्कृष्ट जाबांज अधिकारी दिए हैं, जिन्होंने अपने कार्यों से आगे चलकर विशेष पहचान बनाई। उन्होंने कहा कि सुनहरे भविष्य और कैरियर का सपना पाल रहे विद्यार्थियों के लिए यह समय किसी चुनौती से कम नहीं है, क्योंकि कैरियर विकल्प चुनना और उसकी दिशा में सही तरीके से आगे बढऩा बहुत ही मुश्किल  है।

हिसार स्थित अथर्वा डिफैंस अकेडमी ने पिछले कुछ वर्षों में अपनी उपलब्धियों से न केवल छात्रों, अभिभावकों को एक भरोसा दिया है, बल्कि संस्थान से निकले अनेक विद्यार्थियों ने सफलता की ऊंचाईयां छूकर अपने कैरियर को नई दिशा दी है। अथर्वा डिफैंस अकेडमी ने इंडियन एयरफोर्स में एक ही दिन में छह-छह सैनिक देने का कारनामा किया है। जो छात्र भारतीय वायुसेना में अपना कैरियर बनाने की सोचते हैं, उनके सपनों को अथर्वा डिफैंस अकेडमी न केवल पंख देती है, बल्कि उनके सपनों को साकार भी करती है।अथर्वा का पूरा स्टाफ हर एक छात्र पर विशेष ध्यान देता है और एक सैनिक के लिए आवश्यक तैयारियों की दिशा में उसके कदम बढ़ाता है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close