अन्यटुडे न्यूज़टुडे विशेषताजा खबरहरियाणाहिसार

भारतीय परम्परा और विश्वास को कायम रखेगी दी भारतीय कोऑपरेटिव सोसायटी: डॉ. कुलदीप आर्य

हिसार टुडे | पूनम/रुकेश

आज जवाहर नगर में दी कोऑपरेटिव सोसायटी लिमिटेड का उद्घाटन आज हिसार सर्कल के डिप्टी रजिस्ट्रार यशपाल दहिया व सम्मानीय अतिथि सहायक रजिस्टार कोऑपरेटिव साेसायटी श्रीमती मानता ने रिबन काटर सोसायटी का शुभारम्भ किया।

इस अवसर पर सोसायटी के प्रबंधक डॉ. कुलदीप आर्य ने उपस्थित जन को संबोधित करते हुए कहा कि आज के दौर में जब बैंकों पर भी लोगों को भरोसा कमजोर पड़ रहा ऐसे में उन पर लोगों के विश्वास व भरोसे पर खरा उतरना बड़ी जिम्मेवारी का काम है। उनका आमजन के भरोसे पर खरा उतरना व भारतीय परंपरा व विश्वास को बनाए रखने की बड़ी जिम्मेवारी है, वे इस जिम्मेवारी को पूर्ण करने का पूरजोर प्रयास करेंगे।

डॉ. आर्य ने कहा कि यह हरियाणा की पहली ऑनलाईन सोसायटी है जिसमें 10 रुपए से लेकर लाखों रुपए के लेन-देन की ट्रांजेक्शन का डाटा ऑनलाईन उपलब्ध होगा व एसएमएस के जरिए ग्राहक को लेन-देन की पूर्ण जानकारी उपलब्ध करवाई जाएगी। सोसायटी के उद्घाटन अवसर पर इम्पीरियल कॉलेज के प्रिंसिपल सत्य डॉ. सत्य सुरेंद्र सिंगला, राजेश्वरी, अजीत, मंजीत, सोमबीर, दीपक राठी, ध्रूप पिलानिया, राकेश, अनिल व सैंकड़ों अन्य शहर के गणमान्य व्यक्ति भी इस शुभ अवसर पर मौजूद थे।

भारतीय कॉआपरेटिव ऐप शुरु

डॉ. कुलदीप सिंह आर्य ने जानकारी देते हुए बताया कि कोऑपरेटिव सोसायटी का ऐप भी उपलब्ध है जिससे खाताधारक कभी ऐप से अपने खाते का विवरण जान सकते हैं।

भविष्य की प्लानिंग

डॉ. कुलदीप सिंह आर्य ने भविष्य की प्लानिंग के बारे में बताते हुए कहा कि जल्द ही भविष्य में वे पूरे प्रदेश में ऑनलाईन सासायटी खोलने का प्रयास करेंगे व इसके साथ ही उनकी कोिशश होगी की खाताधारक किसी भी ब्रांच से पैसे का लेनदेन कर पाएगा। जिससे ग्राहक के समय व रुपए की बचत होगी।

सोसायटी के खाताधारकों को मिलेंगी बेहतर सुविधाएं : डॉ. यशपाल दहिया

यशपाल दहिया डिप्टी रजिस्ट्रार, हिसार सर्कल
यशपाल दहिया डिप्टी रजिस्ट्रार, हिसार सर्कल

जवाहर नगर में हिसार की पहली ऑनलाईन सोसायटी का उद्घाटन करते हुए हिसार सर्कल के डिप्टी रजिस्ट्रार यशपाल दहिया ने कहा कि वे डॉ. कुलदीप आर्य व मैनेजर अनिल कुमार कौशिक काे बधाई देते हैं व साथ ही उन्हें पूर्ण विश्वास है कि सोसायटी ग्राहकों के विश्वास पर खरा उतरेगी, यह हरियाणा की पहली ऑनलाईन सोसायटी जो खाताधारकों काे खाते का संपूर्ण ब्यौरा ऑनलाईन उपलब्ध करवाएगी।

इस अवसर सहायक रजिस्ट्रार श्रीमती मानता ने सोसायटी प्रबंधकों को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि सोसायटी अपने बेहतर कार्य से ग्राहकों दिल जीते व उनके हक के लिए कार्य करें।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close