टुडे न्यूज़टुडे विशेषहिसार

मांगों को पूरा नहीं किया तो 22 नवंबर से सीएमओ कार्यालय पर होगा अनिश्चितकालीन धरना : चौहान

चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी यूनियन का बरवाला एसएमओ कार्यालय पर धरना आज 10 वें दिन भी जारी रहा। 

हिसार टुडे। हिसार

आऊट सोर्सिंग कर्मचारी हटाए जाने के विरोध में यूनियन का धरना 10 वें दिन भी रहा जारी।

हिसार। सीएचसी उकलाना में कार्यरत आऊट सोर्सिंग कर्मचारी हटाए जाने के विरोध में सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित हरियाणा राज्य चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी यूनियन का बरवाला एसएमओ कार्यालय पर धरना आज 10 वें दिन भी जारी रहा

धरना का संचालन करते हुए सचिव सुरेंद्र चौहान  ने बताया कि सीएचसी उकलाना से आऊटसोर्सिंग कर्मचारी को हटाने के विरोध में 10 दिन से धरना प्रदर्शन जारी है, लेकिन अभी तक प्रशासन के कान पर जूॅं तक नहीं रेंगी है। इसको लेकर कर्मचारियों में भारी रोष है।

उन्होंने आरोप लगाया कि जिस कंपनी के माध्यम से यह कर्मचारी लगे हैं उक्त कंपनी का ठेकेदार कर्मचारियों को 50-60 हजार रुपए लेकर नौकरी पर लगाता है और चार-पांच माह बाद उनको नौकरी से हटा दिया जाता है। उन्होंने कहा कि अभी तक किसी भी हटाए गए कर्मचारी को वापस नहीं लगाय गया है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि समय रहते कर्मचारियों की मांगों का समाधान नहीं किया गया तो 22 नवंबर को हिसार में सीएमओ कार्यालय के समक्ष अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा।

इस दौरान सर्व कर्मचारी संघ के ब्लॉक प्रधान एवं बिजली वर्कर यूनियन के राज्य उपप्रधान सुबे सिंह कादियान, सीटू नेता रोहताश राजली, संजय राजली, साहब राम, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी यूनियन के जिला सचिव रामफल शिकारपुर, मोहिनी, अनीता, सुरेंद्र रवि, अकिनल, दिलबाग, नीलम, श्यामलाल, रोहित, पवन व नरेंद्र आदि भी मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close