चण्डीगढटुडे न्यूज़

भाजपा को समर्थन देकर जजपा ने किया मतदाताओं के साथ विश्वासघात: सैलजा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने जजपा के भाजपा को समर्थन देने की कड़ी भर्त्सना करते हुए इसे हरियाणा के मतदाताओं के साथ विश्वासघात बताया है।

हिसार टुडे| चण्डीगढ

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने जजपा के भाजपा को समर्थन देने की कड़ी भर्त्सना करते हुए इसे हरियाणा के मतदाताओं के साथ विश्वासघात बताया है। उन्होने कहा कि प्रदेश में मतदाताओं ने जननायक जनता पार्टी को जो 10 सीटें दी है, वह जजपा के नहीं बल्कि भाजपा विरोधी वोट थे और जजपा द्वारा भाजपा को समर्थन देने से वो सभी वोटर आज ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। जजपा ने भाजपा को समर्थन देकर इन मतदाताओं के साथ कुठाराघात किया है और भाजपा को समर्थन देकर सत्तालोलुपता का परिचय दिया है।

कुमारी सैलजा ने कहा कि वोटों की खातिर भाजपा ने हरियाणा के भाईचारे को खराब किया। जनता ने इस साजिश को पहचान कर विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मुंहतोड़ जवाब दिया, परंतु प्रदेश की भोली जनता भारतीय जनता पार्टी की प्लान बी योजना के तहत जजपा को पहचान नहीं पाई और कई सीटों पर जजपा को वोट दे कर जीता दिया। भाजपा की इस बी टीम जजपा ने चुनाव नतीजे आते ही भाजपा को समर्थन देने में जरा भी देर नहीं लगाई।  उन्होने कहा कि जननायक जनता पार्टी ने जनता से कई वादे किए थे। इनमें बेरोजगारों को 11000 रुपये भत्ता, प्रदेश की नौकरियां 75 प्रतिशत प्रदेश के लोगो के लिए आरक्षित, बुढ़ापा पेंशन 5100 मासिक करने जैसे वायदे शामिल थे। यह सभी वादे कांग्रेस पार्टी ने भी किए थे। कांग्रेस पार्टी द्वारा सरकार बनते ही सभी वायदे पूरे किए जाने थे। लेकिन जनता के हितों का ख्याल ना रखकर जननायक जनता पार्टी ने प्रदेश के मतदाताओं के साथ विश्वासघात किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close